दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भले ही एक पावर कपल हों लेकिन निजी जीवन में वह आम पति-पत्नी की तरह ही रहते हैं।

कई मौकों पर दोनों की कैमिस्ट्री भी देखने को मिलती है ।हाल ही दीपिका ने क्रिसमस के मौके पर दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सांझा की जिसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 29 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही अपने और रणवीर के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। रणबीर के उटपटांग फैशन को लेकर दीपिका ने कहा कि पति के कपड़ों को लेकर उनके मन में कुछ ‘अनहोनी’
की आशंका रहती है इसलिए वह हमेशा अपने साथ सुई-धागा (sewing kit) रखती हैं
ताकि रणवीर का अगर कोई कपड़ा फट जाए तो उसे सी सके सके।

दीपिका ने बताया कि बार्सिलोना में एक संगीत समारोह के दौरान घटी एक छोटी सी सी सी घटना के बाद वह एक सीविंग किट हमेशाअपने पास रखती हैं।

दरअसल बार्सिलोना में रणवीर कुछ उटपटांग तरीके से नाच रहे थे। हालांकि उनकी पेंट ढीली -ढाली थी लेकिन तभी दीपिका ने कुछ अजीब सी आवाज सुनी।

नाचते-नाचते रणवीर की पेंट फट गई थी। दीपिका ने तुरंत अपना सीविंग किट निकाला और रणवीर की पेंट पर टांके लगा दिए।

दीपिका ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा है कि वह घर में आम पत्नियों की तरह व्यवहार करती हैं और जब जरूरत पड़े तो पति के पर्स से पैसे निकाल लेती हैं।

एक पति- पत्नी के बीच कुछ इसी तरह का संबंध होना चाहिए ।रणवीर और दीपिका ग्लैमर जगत से ताल्लुक रखने वाले उन दर्जनों जोड़ों से बिल्कुल अलग हैं जो अक्सर दिखावे की जिंदगी जीते हैं और उनके बीच की अंतरंगता गायब मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here