अप्रैल में लांच किया गया मोटरोला एज प्लस स्मार्टफोन अब भारत में भी उपलब्ध है

मोटोरोला ने  कई खासियत वाले इस महंगे मोबाइल फोन को अब भारत में भी लॉन्च कर दिया है ।

क्या खासियतें हैं इस फोन में

मोटो जी प्लस में 6.7 इंच का एलईडी डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 1080 गुणा 2340 पिक्सल है। इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर चलता है। कंपनी ने इसमें 12 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी का यूनिवर्सल पलैश स्टोरेज (यूएफएस) 3.0 है।

क्या कमियां है इस फोन में

फोन में एक ही सिम स्लॉट दिया गया है। साथ ही यूजर्स इसका स्टोरेज भी नहीं बढ़ा सकते हैं। कंपनी ने फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर लेंस, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एज प्लस दो दिन का बैटरी बैकअप देता है।

कीमत जान कर चौंक जाएंगे आप

मोटरोला के स्मार्टफोन की कीमत चौंकाने वाली है । 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरीअंट वाले मोटरोला मोटोरोला एज प्लस की कीमत ₹74999 है।

फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल इस मोबाइल फोन पर ईएमआई की सुविधा भी दे रहे हैं ।अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप ₹2564 की ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फ़ीसदी की छूट भी दे रहा है। इसके अलावा अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको ₹7500 की छूट मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here