उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला के नांगली जट्ट गांव में एक दूल्हे को बारात देरी से लाना भारी पड़ गया।

बारात देरी से आने पर नाराज दुल्हन और उसके परिजनों ने न केवल शादी तोड़ दी बल्कि पूरे बारातियों को एक कमरे में भी बंद कर दिया ।

नोट: इस वीडियो का इस खबर से कोई सम्बन्ध नहीं है

बात 6 दिसंबर 2019 यानी शुक्रवार की है जब दूल्हे को दोपहर 2:00 बजे बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचना था। लेकिन बारात को आते आते रात हो गई । इस पर दोनों पक्षों के बीच में विवाद हो गया । कहा सुनी इतनी  ज्यादा बढ़ गई कि पुलिस बुलानी पड़ी।

दूल्हे और उसके परिवार वालों ने दुल्हन के परिवार पर आरोप लगाया कि उन्होंने न केवल उनको एक कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगा दिया बल्कि उनकी कीमती वस्तुएं भी छीन ली। दरअसल इस जोड़े ने करीब 6 हफ्ते पहले एक सामूहिक विवाह समारोह के दौरान शादी कर ली थी उसके बाद दोनों परिवारों ने तय किया कि शादी की बाकी रस्मे सामान्य तौर पर पूरी की जाए।

उधर दुल्हन के परिवार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में दूल्हे के परिवार पर आरोप लगाया गया कि वह दुल्हन के परिवार से दो पहिया वाहन और नकदी की मांग कर रहे थे।

दूल्हे और उसके परिवार से नाराज दुल्हन ने न केवल दूल्हे के घर जाने से इनकार कर दिया बल्कि शनिवार को वही पड़ोस के रहने वाले एक दूसरे युवक से दूसरी शादी भी कर ली।

बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और दूल्हा बिना दुल्हन के ही खाली घर लौट गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here