बॉलीवुड ने बीते कुछ सालों में कई ऐसे प्रेम संबंध देखे हैं जिनको हमेशा याद रखा जाएगा। इनमें से कई प्रेम संबंध कई कारणों से आज भी एक राज ही हैं।

हम दस ऐसे गुप्त अफेयर्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी वजह से ये बॉलीवुड स्टार्स चर्चा में रहे ।

मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के सबसे ताजा प्रेम संबंध का उदाहरण मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता है। सूत्रों की माने तो अर्जुन कपूर से रिश्ते के चलते ही मलाइका अरोडा और अरबाज खान की शादी टूटी।

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

कंगना रनौत और रितिक रोशन का अफेयर

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर का एक उदाहरण रितिक रोशन और कंगना रनौत का भी है जिसके टूटने के बाद दोनों के बीच खासा विवाद भी पैदा हुआ।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और रितिक रोशन का रिमांस तब शुरू हुआ था जब उनके और उनकी पत्नी के बीच में विवाद चल रहा था ।दोनों काफी करीब आ गए थे लेकिन ऋतिक रोशन शादीशुदा थे इसलिए इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया गया। हालांकि रितिक रोशन ने इस रिश्ते को एकतरफा बताया था।

शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा का अफेयर

शारुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया था लेकिन बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के बीच में भी एक गुप्त रिलेशनशिप था । अफवाहें तो यहां तक थी कि दोनों ने गुपचुप शादी भी की थी ।सूत्रों के मुताबिक दोनों ने टोरंटो में शादी की थी ।शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर को लेकर उनकी पत्नी गौरी काफी गुस्से में थी।

अमिताभ बच्चन और रेखा का प्रेम संबंध

अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर भी बॉलीवुड में खासा चर्चित रहा ।दोनों अकेला फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे । अमिताभ पहले से ही शादीशुदा थे ।सूत्रों के मुताबिक दोनों अपने एक दोस्त के घर गुपचुप मिलते थे जहां पर रेखा अमिताभ को अपने हाथ से बना खाना खिलाती थी ।

इन दोनों के रिश्ते को लेकर तब अफवाहें तेज हुई थी जब रेखा ऋषि कपूर और नीतू की शादी में मंगलसूत्र पहनकर आ गई थी। उन्होंने मांग में सिंदूर भी लगाया था ।दोनों के अफेयर को लेकर जब परिवार का माहौल खराब होने लगा तो अमिताभ ने रेखा से नाता तोड़ लिया

नरगिस और राज कपूर

नरगिस और राज कपूर का अफेयर भी बॉलीवुड में कई सालों तक गरमाया रहा । राज कपूर हालांकि पहले ही शादीशुदा थे । राज कपूर और नरगिस की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट रही ।दोनों ने 16 फिल्मों में एक साथ काम किया। वह राज कपूर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन राज कपूर अपने परिवार को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और बाद में नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का अफेयर

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बीच में भी बहरा प्रेम संबंध था ।आदित्य चोपड़ा पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन रानी के साथ आंख लड़ने के बाद दोनों कई सालों तक वह गुपचुप उनसे रोमांस करते रहे बाद में दोनों ने शादी कर ली।

महेश भट्ट और परवीन बाबी का अफेयर

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता महेश भट्ट और परवीन बॉबी का अफेयर भी कई सालों तक सुर्खियों में रहा ।भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन परवीन बॉबी के करीब आने के बाद दोनों लिवइन में एक साथ रहने लगे थे।

परवीन बॉबी को पैरानॉइड स्कीज़ोफ्रेएनिया नामक बीमारी थी ।एक दिन महेश भट्ट ने जब प्रवीण के हाथ में चाकू देखा तो वह डर गए और घर से भाग खड़े हुए ।सूत्रों की माने तो परवीन बॉबी बिना कपड़ों के ही उनके पीछे दौड़ गई थी।

कंगना रनौत और अजय देवगन का अफेयर

कंगना रनौत मैं सिर्फ रितिक रोशन से ही आंखें नहीं लड़ाई बल्कि उन्होंने काजोल के पति अजय देवगन के साथ भी रोमांस किया ।दोनों वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई नामक फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे ।उस वक्त अजय देवगन और काजोल शादीशुदा थे । सूत्रों के मुताबिक कंगना ने अजय के साथ तब अपना रिश्ता तोड़ लिया जब अजय काजोल को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए।

नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा का अफेयर

बॉलीवुड के अन्य सीक्रेट जोड़ों की तरह नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बीच में भी एक सीक्रेट रिलेशनशिप रहा है ।हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को कभी जाहिर नहीं किया और कहते रहे कि दोनों अच्छे मित्र हैं ।उन दोनों की छुट्टियों के दौरान ली गई एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें दोनों स्विमिंग कॉस्टयूम में थे ।नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू में तो यहां तक कह दिया था कि उदय चोपड़ा हमेशा उनकी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन का अफेयर

कपड़ों की तरह बॉयफ्रेंड बदलने वाली सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के बीच भी गहरा रिश्ता रहा है। विक्रम भट्ट ने एक बार इस रिश्ते को लेकर रखुलासा भी किया था। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला लेकिन विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म आँखें अपने और सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर ही बनाई थी।

दोस्तों यह था कि सा बॉलीवुड के सीक्रेट अफेयर्स के किस्से जो हमेशा याद रखे जाएंगे

आपको हमारी रिपोर्ट कैसी लगी अपनी प्रतिक्रिया इसे लाइक ,सब्सक्राइब और शेयर करके जरूर दें नमस्कार !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here