बॉलीवुड की हीरोइने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए क्या-क्या हरकतें करती हैं इसका खुलासा हम यहां कर रहे हैं।

हम आपको बता रहे हैं प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों की वह शर्मनाक हरकत जो उन्होंने लोगों के सामने की।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही जब ‘द टुनाइट शो’ के रैंप पर अपना चुस्त फ्लोरल सूट पहन कर उतरी तो सब उसके बोल्ड लुक को देख कर हैरान हो गए। उन्होंने ऊपर जान बूझ कर शर्ट नही पहनी और सिर्फ ब्लेजर पहन कर लोगों के सामने आ गई।

दोस्तो प्रियंका चोपड़ा की तरह ही मलाइका अरोड़ा ने भी कुछ ऐसी ही शर्मनाक हरकत की। उन्होंने हाल ही सोफी चौधरी के एक शो में बैकलेस जम्प सूट पहना जिसकी नेकलाइन बहुत नीचे थी।

दोस्तों डार्क लिपस्टिक का इस्तेमाल करके इस पहनावे में रैंप पर उतरी मलाइका अरोड़ा जरा भी नहीं झिझकीं और प्रियंका चोपड़ा की तरह लोगों पर बिजलियां गिराती रही।

प्रियंका चोपड़ा की तरह दीपिका पादुकोण ने भी कान्स फेस्टिवल 2018 में सिर्फ ब्लेजर पहन कर लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। उन्होंने भी ब्लेजर के नीचे कमीज पहने की जरूरत महसूस नहीं की ताकि लोग बरबस उनको देखें।

प्रियंका मलाइका और दीपिका पादुकोण की तरह नरगिस फाखरी भी अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने भी कई बार सिर्फ ब्लेजर पहन कर फोटोग्राफरों को अपनी और आकर्षित किया। नरगिस ने ये हरकत सबसे पहले की थी और आइफा 2016 में से ही शार्ट को अलविदा कह दिया था।

इस तरह की हरकत करने वाली हीरोइनों में सिर्फ यह चार नाम ही शामिल नहीं है इसके अलावा सोनम कपूर भी बिना शर्ट के ब्लेजर पहन कर तस्वीरें उतरवा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here