दोस्तो देश के जाने माने पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने अपना हिंदी चैनल रिपब्लिक भारत चालू करते ही कई दिग्गजों से पंगा मोल ले लिया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अर्णब गोस्वामी से खासी नाराज हैं ।कोलकाता पुलिस ने अर्णब के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोकने की धमकी दी है।

अरुण गोस्वामी ने अपने दो फरवरी के प्रसारण में दावा किया था कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार गायब है। चैनल को लिखे गए एक पत्र के जरिए कहां गया है कि अरुण गोस्वामी के चैनल द्वारा प्रसारित समाचार से राजीव कुमार के मान को ठेस पहुंची है।

उधर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत मे आपराधिक मामला ठोका है ।शशि थरूर ने अर्णब गोस्वामी पर उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से जुड़े कुछ गुप्त दस्तावेज चुराने का आरोप लगाया है।

सूत्रों की मानें तो सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस के दूसरे नेता भी अरुण गोस्वामी के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कराने की फिराक में है।

आरोप है कि अर्णब गोस्वामी के चैनलों में कांग्रेस नेताओं को जानबूझ कर निशाना बनाया जाता है जबकि भ्रष्टाचार के मामले भारतीय जनता पार्टी के नेता भी झेल रहे हैं जिनके खिलाफ कोई समाचार नहीं दिखाया जाता।

आरोप है कि अर्णब गोस्वामी अपने चैनलों के जरिये मोदी की जमकर चमचागिरी करते हैं और उनके चैनल में कौन सी खबर चलनी है उसे मोदी और अमित शाह के लोग तय करते हैं।

दोस्तो आपको यह रिपोर्ट कैसी लगी अपनी प्रतिक्रिया इसे लाइक ,शेयर और सबस्क्राइब करके जरूर दें ! नमस्कार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here