टेलीविजन अभिनेत्री और महिला भाजपा नेता सोनाली फोगाट एक विधवा हैं और उनके पति संजय फोगाट की 16 दिसंबर 2016 को मृत्यु हो गई थी।

जिस वक्त संजय फोगाट फोगाट हिसार के सिरसा रोड चौथा मिल फार्म हाउस में मृत मिले थे उस वक्त सोनाली मुंबई में थी और वह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश वाइस प्रेसिडेंट थी थी।

सूत्रों की मानें तो संजय फोगाट की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। संजय कथित तौर पर अपने बेड पर मृत पाए गए थे और उनके मुंह से झाग निकल रही थी।

संजय का शव सरकारी अस्पताल ले जाया गया था जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाकायदा उनका पोस्टमार्टम करवाया था।

खुद भारतीय जनता पार्टी के ही कुछ नेताओं ने इस मौत को संदिग्ध बताया था। उनका एक सुसाइड नोट मिलने की भी अफवाह उड़ी थी लेकिन पुलिस ने कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया था।

संजय फोगाट के पोस्टमार्टम को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था क्योंकि यह पोस्टमार्टम एक बाकायदा डॉक्टरों के एक बोर्ड से करवाया गया था गया था बोर्ड से करवाया गया था गया था । नॉर्मली पोस्टमार्टम ड्यूटी पर तैनात एक ही डॉक्टर ही करता है।

संजय फोगाट मूल रूप रूप से हिसार के हरिता गांव का रहने हरिता गांव का रहने वाले थे और उनका परिवार कुछ साल पहले हिसार शिफ्ट हो गया था।

संजय फोगाट एक एक कृषक परिवार से ताल्लुक रखते थे जिनके पास काफी जमीन थी।

संजीव फोगाट के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का क्या हुआ और उसमें क्या सामने आया था आज भी एक राज ही है ।पुलिस अब इस मामले की फाइल ही बंद कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here