बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत एक NRI भारतीय  रितेश के साथ शादी करने के बाद आजकल लंदन में   honeymoon पर हैं। ।  जब से राखी हनीमून पर हैं तब से उनके पहनावे और चेहरे की रौनक ही बदल गई है ।राखी अब आधे- अधूरे कपड़ों में वीडियो शेयर करने के बजाय साड़ी में  वीडियो जारी कर रही है।  यानी वह शादी के बाद फिजिकली   संतुष्ट नजर आ रही हैं।

 

करवा चौथ पर राखी ने अपना पहला व्रत भी रखा और वह एक हरी बनारसी साड़ी में लिपटी हुई नजर आई ।करवा चौथ के कई वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं और वह अपने पति की तारीफ भी कर रही हैं। वीडियो में कह रही हैं कि पति उन पर डॉलर बरसा रहे हैं और उनका हर तरह से ( समझ जाइए) ख्याल रख रहे हैं। यानी मैडम को अब भरपूर प्यार मिल रहा है।

कब आएगा राखी सावंत की सुहागरात का वीडियो

राखी सावंत अपनी दिनचर्या से जुड़े  सभी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती आई हैं  लेकिन उन्होंने अब तक न तो  अपनी शादी का कोई वीडियो और ना ही हनीमून और सुहागरात का कोई वीडियो  अपने फैंस के साथ सांझा किया है ।

उनके फैंस अब उस वीडियो के इंतजार में है जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा होगा। सूत्रों की मानें तो राखी सावंत जल्द ही अपने पति और उनके साथ बिताई गई पहली सुहागरात का वीडियो भी जारी कर सकती हैं ।उनके फैंस को उस वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

इस शादी से पहले राखी सावंत ने दावा किया था कि वह वर्जिन यानी कुंवारी हैं  ।वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,भजन गायक अनूप जलोटा सहित कई लोगों की सेक्स लाइफ पर टिप्पणी कर चुकी हैं ।लेकिन रितेश के साथ उनकी सुहागरात कैसी रही उन्होंने सुहागरात के दिन क्या-क्या किया उनके फैंस जानना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here